UEFA नेशन्स लीग 2024-25: इटली बनाम बेल्जियम मैच के लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी

UEFA नेशन्स लीग 2024-25: इटली बनाम बेल्जियम मैच के लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी अक्तू॰, 11 2024

यूईएफए नेशन्स लीग 2024-25: इटली और बेल्जियम के रोमांटिक मुकाबले की दास्तान

यूईएफए नेशन्स लीग 2024-25 के रोमांचक मैचों में से एक, इटली बनाम बेल्जियम के बीच मुकाबला, फुटबॉल प्रेमियों के लिए खास दिलचस्पी रखते हैं। यह मैच रोम के ऐतिहासिक स्टैडियो ओलम्पिको में आयोजित किया जाएगा और यह मुकाबला 11 अक्टूबर की रात 12:15 एमआईएसटी पर शुरू होगा। इटली, अपने कोच लुसियानो स्पालेती के नेतृत्व में, जबरदस्त प्रदर्शन कर रहा है। उन्होंने अपने पहले दो मैचों में फ्रांस और इज़राइल को हराकर ग्रुप 2 के शीर्ष स्थान पर कब्जा कर लिया है।

इटली की टीम में युवा खिलाड़ियों का शामिल होना एक खास आकर्षण है। इस दौरान स्पालेती ने पांच नये खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है, जिनमें डैनियल माल्डिनी, निकोलो पिसिली, मातेओ गब्बिया, केलेब ओकोली और मिकेले दी ग्रेगोरियो शामिल हैं। इटली के इस उभरते हुए दस्ते ने अपने पहले मैचों में जीवंत प्रदर्शन से अपने समर्थकों का दिल जीत लिया है।

दूसरी तरफ बेल्जियम की टीम, कोच डोमेनिको टेडेस्को के अंतर्गत, अपनी पहली जीत के बाद फ्रांस के हाथों हार गई। हालांकि, बेल्जियम के पास अभी भी ग्रुप 2 में तीसरे स्थान पर रहने के बावजूद अगले चरण में पहुँचने का मौका है। इस मैच के लिए बेल्जियम को एक बड़ी हानि का सामना करना पड़ा है क्योंकि उनके स्टार प्लेयर रोमेलू लुकाकु इस मैच से बाहर हो गए हैं, क्योंकि वे अपने क्लब की प्रतिबद्धताओं पर ध्यान दे रहे हैं।

मैच डे कवरेज और लाइव स्ट्रीमिंग

भारत में इस मैच का प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के द्वारा किया जाएगा और साथ ही आप इसे सोनी लिव ऐप और वेबसाइट पर स्ट्रीम भी कर सकते हैं। यह भारतीय फुटबॉल प्रेमियों के लिए एक शानदार मौका है, जो रात में जगकर अपने पसंदीदा फुटबॉल खिलाड़ियों को खेलते देख सकते हैं।

दर्शकों के बीच एक और उत्साह की बात होगी दोनों टीमों की संभावित लाइन अप। इटली की संभावित एकादश में डोनारुम्मा, दी लॉरेंजो, बस्तोनी, गब्बिया, कलाफियूरी, फागियोली, टोनाली, पेलिग्रिनी, माल्डिनी, कीन और रासपादोरी को खेलने का मौका मिल सकता है। वहीं बेल्जियम की तरफ से वंदेवोर्ड्ट, कास्ताने, दी क्युपर, बॉर्नौ, दी विंटर, ओनाना, टियेमान्स, फोफाना, बकायोको, डोकू और ट्रोसार्ड अपनी प्रतिभा प्रस्तुत करेंगे।

फुटबॉल का यह चरण रोमांच और संभावनाओं से भरा हुआ है, और इटली और बेल्जियम का यह मुकाबला दोनों टीमों की रणनीति और कौशल का परीक्षण करेगा। यह देखना रोचक होगा कि क्या इटली अपनी विजयी लय जारी रख सकता है या बेल्जियम जीत के साथ वापसी करेगा। इस महा मुकाबले के लिए फुटबॉल प्रेमी सांस थाम कर इंतजार कर रहे हैं।