आदर जैन ने खूबसूरत बीच पर अलेखा अडवाणी को किया प्रपोज़: करीना कपूर और इंडस्ट्री ने दी बधाई

आदर जैन ने खूबसूरत बीच पर अलेखा अडवाणी को किया प्रपोज़: करीना कपूर और इंडस्ट्री ने दी बधाई सित॰, 3 2024

आदर जैन का रोमांटिक प्रपोज़ल

आदर जैन, जिन्होंने 'कैदी बैंड' और 'हैलो चार्ली' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से पहचान बनाई है, ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड अलेखा अडवाणी को एक अद्भुत बीच पर प्रपोज़ किया। यह खास पल समुंदर के किनारे हुआ, जहां आदर ने रेत में दिल के आकार की आकृति और गुलाब की पंखुडियों के बीच 'मुझसे शादी करोगी?' का बड़ा एलईडी साइन लगाया।

आदर ने अपने इंस्टाग्राम पर इस रोमांटिक प्रपोजल की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह घुटनों के बल बैठकर अलेखा से शादी का प्रस्ताव कर रहे हैं। अलेखा की आंखों में खुशी और आंसू दोनों झलक रहे थे जब उन्होंने हाँ कहा, और इस जोड़ी ने इस खास पल को एक गर्म जोशी से भरी हुई किस के साथ सील किया। आदर ने इस पोस्ट को कैप्शन दिया, 'मेरा पहला प्यार, मेरी बेस्ट फ्रेंड और अब हमेशा के लिए मेरी।'

परिवार और दोस्तों की प्रतिक्रियाएं

आदर और अलेखा ने इस खास पल के लिए खास कपड़े पहने थे। आदर ने नीली और सफेद धारियों वाली शर्ट और सफेद पैंट पहनी थी, जबकि अलेखा ने एक शानदार पीला ड्रेस पहना था। इस ऐलान के बाद कपूर फैमिली और दोस्तों ने बड़े उत्साह से बधाई दी।

करीना कपूर खान ने इस पोस्ट पर एक प्यारा सा कमेंट किया, जो 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के गाने का याद करता है, 'यायायायाय। मेहंदी लगा के रखना, डोली सजा के रखना।' करिश्मा कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी जोड़े को बधाई दी, जबकि अनन्या पांडे ने इस प्रपोज़ल को 'सो ब्यूटीफुल' कहकर तारीफ की।

अभिनेता आदर का पिछला रिश्ता

आदर जैन का ये प्रपोज़ल तब आया है जब उन्होंने कुछ साल पहले अभिनेता तारा सुतारिया के साथ अपने रिश्ते को खत्म किया था। आदर और अलेखा ने नवंबर 2023 में करीना कपूर खान की दिवाली पार्टी में अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था।

अलेखा अडवाणी का करियर

अलेखा अडवाणी एक मुंबई आधारित एंटरप्रेन्योर हैं, जिन्होंने 2016 में कॉर्नेल यूनिवर्सिटी के होटल स्कूल से स्नातक किया। लॉस एंजिलिस में Deloitte में हॉस्पिटैलिटी कंसल्टेंट के रूप में काम करने के बाद, उन्होंने भारत लौटकर मुंबई में Way Well नामक एक वेलनेस-ओरिएंटेड समुदाय की स्थापना की।

फिल्म इंडस्ट्री और फैमिली की बधाईयां

फिल्म इंडस्ट्री और फैमिली की बधाईयां

इस सगाई की खबर से न केवल जैन और कपूर परिवार में उत्सव का माहौल है, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारों ने भी जोड़े को ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। अब इस सगाई ने उनके रिश्ते को एक नए और मजबूत पायदान पर पहुंचा दिया है।