यूपी के इस जिले में आएंगे धीरेंद्र शास्त्री, डीएम-एसपी ने कार्यक्रम स्थल का लिया जायजा

बागेश्वर धाम के संत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सोमवार को जिले के ग्राम पचोखरा में दोपहर दो बजे पहुंचेंगे। वह मध्य प्रदेश के हरदा से हेलीकाप्टर से उरई पहुंचेगे। जहां सुरक्षा काफिले के साथ वह गाड़ियों से पचोखरा धाम पहुंचकर कीर्ति शेष स्वामी राजेश्वरा नंद रामायणी के जयंती पर हो रहे महायज्ञ में प्रति भाग करेंगे। इसके बाद वह उनकी समाधि पर पुष्पार्चन कर अपने भक्तों से संवाद करेंगे।

बागेश्वर धाम के संत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सोमवार को जिले के ग्राम पचोखरा में दोपहर दो बजे पहुंचेंगे। वह मध्य प्रदेश के हरदा से हेलीकाप्टर से उरई पहुंचेगे। जहां सुरक्षा काफिले के साथ वह गाड़ियों से पचोखरा धाम पहुंचकर कीर्ति शेष स्वामी राजेश्वरा नंद रामायणी के जयंती पर हो रहे श्रीराम महायज्ञ में प्रति भाग करेंगे।

इसके बाद वह उनकी समाधि पर पुष्पार्चन कर अपने भक्तों से संवाद करेंगे। इधर उनके जनपद आगमन को लेकर पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था की पड़ताल करना शुरू कर दी है। कार्यक्रम स्थल छोटा होने व भीड़ अधिक होने की संभावनाओं को लेकर पुलिस और प्रशासन अलर्ट हो गया है।

बागेश्वर धाम सरकार के पास है जेड प्लस सुरक्षा

बागेश्वर धाम सरकार को पहले से ही जेड प्लस की सुरक्षा है। इसको लेकर पुलिस प्रशासन व आयोजक मंडल खासा सतर्क है। बागेश्वर धाम के संत की सुरक्षा को लेकर शनिवार शाम को अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने पुलिस फोर्स के साथ कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया।

आयोजक मंडल के महंत गुरु प्रसाद ने बताया कि बागेश्वर सरकार सभी को अपने दर्शन देंगे। सभी लोग धैर्य से काम लें। इधर रविवार को प्रोटोकाल आते ही जिलाधिकारी राजेश कुमार पांडेय और पुलिस अधीक्षक डॉ. ईरज राजा ने भी कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया।

 

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *